Header Ads

दमदार ऐटिटूड शायरी, स्टेटस हिंदी में | Attitude Shayari in Hindi

दमदार ऐटिटूड शायरी: हर किसी की लाइफ में ऐटिटूड एक काफी महत्वपूर्ण स्थान रखता है। किसी के भी ऐटिटूड के ज़रिये आप सामने वाले के चरित्र के बारे में पता लगा सकते हैं। आज कल के युवाओं को ऐटिटूड वाले स्टेटस और शायरी पसंद आते हैं और वह आम तौर पर अपने फेसबुक, इंस्टाग्राम या व्हाट्सप्प प्रोफाइल पर ऐटिटूड स्टेटस लगाना पसंद करते हैं। अगर आप भी उनमे से एक हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए है क्यूंकि यहाँ पर आपको ढेर सारी Attitude Shayari मिलेगी।

 Attitude Shayari in Hindi

attitude shayari in hindi

सुन बे मेरी एक ही आदत है,
मैं मस्ती में चूर रहता हूं,
और लड़कियों से दूर रहता हूं।

वापस आ गए हैं,
अब भौकाल मचाएंगे,
बेटा जितना तूने सोच रखा है,
उससे भी आगे जाएंगे

जबसे हम लोगो के असली
रंग पहचानने लगे हैं,
तब से लोग हमें अपना दुश्मन
मानने लगे हैं

हमसे दुश्मनी तेरी एक ख्वाब है
अभी तेरी औकात नही
ये मेरा जवाब है

एक वही तो रंग पसंद है मुझे
जो मुझे सामने देखकर,
तेरा उड़ता है

ना पेशी होगी, न गवाह होगा,
अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा

नही जानते तो जान जाओगे,
बहुत बुरा हूँ मैं,
वक़्त आने पर पहचान जाओगे

हमको जंजीरो में कैद करने का सपना मत देख,
क्युंकि हम वो आदमखोर शेर हैं,
जिसका भी शिकार करतें हैं,
उसका जिस्म तो क्या रूह भी दम तोड़ देती हैं

जिनके मिज़ाज़ दुनिया से अलग होते है ,
महफ़िलो में चर्चे उनके गज़ब होते है

वो मुझे ज़िन्दगी जीने का तरीका बता रहे है,
जिनकी औकात मेरे Attitude के बराबर भी नहीं

 ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में

परख न सकोगे ऐसी शख़्सियत है मेरी,
में उन्ही के लिए हूँ जो जाने क़दर मेरी

Attitude Status in Hindi

ज़िन्दगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए,
औरो के कहने पर तो शेर भी सरकस में नाचते हैं

सलीका जिनको सिखाया था हमने चलने का
वो लोग आज हमें दाएं बाएं करने लगे हैं

हम बुरे ही ठीक हैं,
जब अच्छे थे तब कौन सा
मैडल मिल गया था

मेरी भोली शकल पे मत जाइओ,
अगर मैं A For Attitude दिखाने पे आ गई
तो तुझे तेरी A फॉर औकात नज़र आ जाएगी

लड़का हूँ कोई पेंसिल नहीं जो सभी पे लाइन मारूँगा
मैं सिर्फ दो लोगों से प्यार करता हूँ
एक तो जिन्होंने मुझे जन्म दिया है
और दूसरी वो पगली जिसने मेरे लिए जन्म लिया है

होगा कीमती वक्त आपका,
पर हम भी हर किसी से
नहीं मिला करते। 

हमारी सोच और हमारी पहचान दोनो ही,
तेरी औकात से बाहर हैं।

तू नया नया‬ है ‪‎बेटे‬
मैंने ‎खेल‬ पुराने ‎खेले‬ है
जिन ‪लोगो‬ के दम पर तू ‪उछलता ‬है
वो ‪मेरे‬ पुराने ‎चेले‬ है।

शराफत का जमाना ही नहीं रहा साहिब,
किसी को इज्ज़त दो तो
वो कमज़ोर समझ लेता है।

बादशाह बनकर हुक़ूमत करने
का शौक़ नहीं है मेरा,
मैं बस इंसानियत से दिलो
पर राज करना चाहता हूँ।

Attitude Status for Boys in Hindi

Attitude Shayari for Boys in Hindi

आजकल लहजों को थोड़ा आसान रखता हूँ
दोस्त हो या दुश्मन सब हिसाब रखता हूँ

हम तो एक समंदर है
हमे खामोश रहने दे
जरा जो लहर गये तो शहर डुबो देंगे

घड़ी के गुलाम वो होते हैं
जो दूसरों के लिए काम करते हैं।

खौफ तो आवारा कुत्ते भी मचाते हैं
पर दहशत हमेशा शेर की ही रहती है

कोशिश तो सबकी जारी है
वक़्त बताएगा कौन किस पर भारी है।

जो मेरे मुक्कदर में है वो खुद चल कर आएगा,
जो नहीं है उसे अपना खौफ लाएगा

समन्दर की तरह जीता हूँ,
ऊपर से शांत रहता हूँ,
अंदर तूफ़ान रखता हूँ।

जहाँ हतोड़ा चलना चाहिए,
वहाँ हाथ थोड़ी चलेगा,
अकेला ही ठीक हूँ,
शेर अब कुत्तों के बीच थोड़ी चलेगा

तुम लौट कर आने की तकलीफ मत करना,
हम एक मोहब्बत दो बार नहीं करते

हमको मिटा सके ये ज़माने में दम नहीं,
हमसे ज़माना है ज़माने से हम नहीं

Attitude Shayari for Girls in Hindi

मुझे कोई क्या Ignore करेगा
मै खुद ही किसी को मुंह नही लगाती।

Attitude Shayari for Girls in Hindi

चुप रहना फ़ितरत हैं, हमारी
वरना, औक़ात तो सबकी पता है।

लाख ना पसंद करे कोई
रत्ती भर भी ना बदलूंगी साफ कहती हूं।

संस्कारी तो हम बहुत हैं
लेकिन किसी की बदतमीजी
बर्दाश्त नहीं करती हूं।

शराफत का किस्सा ही ख़तम
अब जैसी दुनिया वैसे हम।

बेटा मै तो नफरत भी
औकात देखकर करती हूं
फिर प्यार तो बहुत दूर की बात है।

जो मुझसे जलते हैं वो
थोड़ा साइड में ही चलते हैं।

पहले कोई, Ignore करता था तो
कोई Hurt होता था, अब तो,
Ghanta फर्क पड़ता है।

एटीट्यूड इस शहजादी का बिंदास है
तेरे जैसे लड़के मेरे घर में बॉडीगार्ड हैं।

इरादे मेरे साफ होते हैं, इसीलिये तो
अक्सर लोग मेरे खिलाफ़ होते हैं।

ना Block किया था और ना करेंगे
तुझे तो अपना Status और DP
दिखा दिखा कर जलाएंगे।

उतना ही बोलो ज़ुबान से,
जितना सुन सको कान से।

इन Attitude Shayari को आप अपने किसी भी सोशल प्रोफाइल पर इस्तेमाल कर सकते हैं। ऊपर दी गयी फोटो को भी सेव करना न भूलें। कैसी लगी आप सभी को यह शायरियां? कमेंट के ज़रिये ज़रूर बताइयेगा। 

यह भी देखें

Zindagi ke liye shayari

Subah ke liye shayari

Shadi ki salgirah badhai sandesh

Parivar ke liye shayari

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.