Header Ads

प्रेमी प्रेमिका के लिए प्यार भरी शायरी | Boyfriend Girlfriend Shayari in Hindi

प्रेमी प्रेमिका के लिए प्यार भरी शायरी: अपने प्यार को और भी ज़्यादा मज़बूत करें कुछ प्यार भरी शायरियों के साथ जो प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे भी भेज सकते हैं। प्यार किसी भी रिश्ते की वो ठोस नींव होता है जो मुश्किल से मुश्किल समय में भी रिश्ते को बनाये रखता है। कई बार आपको प्यार जताना पड़ता है जिससे आपके रिश्ते में ताज़गी बानी रहे। आज आपको ऐसी रोमांटिक शायरी मिलेगी जिससे आप अपने प्यारे से रिश्ते को एक नयी ताज़गी देंगे। पेश है कुछ प्यार भरे कोट्स गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के लिए।

प्रेमी प्रेमिका के लिए शायरी

प्रेमी प्रेमिका के लिए शायरी

तुम्हारी ज़िद बेमानी है दिल ने हार कब मानी है
कर ही लेगा वश में तुम्हें आदत इसकी पुरानी है

माना के मर जाने पर भुला
दिए जाते है लोग ज़माने में
पर मैं तो अभी जिन्दा हूँ फिर
कैसे उसने मुझे भुला दिया

क्यों किसी से इतना प्यार हो जाता है
एक पल का इंतज़ार भी दुश्वार हो जाता है
लगने लगते है अपने भी पराये
और एक अजनबी पर ऐतबार हो जाता है

आपकों प्‍यार करने से डर लगता है
आपकों खोने से डर लगता है
कहीं आखों से गुम ना हो जाये
याद अब रात में सोने से डर लगता है।

बिना देखे तेरी तस्‍वीर बना सकते हैं
बिना मिले तेरा हाल बना सकते है
हमारे प्‍यार में इतना दम है की
तेरे आसूं अपनी ऑख से गिर सकते हैं

नजरे करम मुझ पर इतना न कर,
की तेरी मोहब्बत के लिए बागी हो जाऊं,
मुझे इतना न पिला इश्क-ए-जाम की,
मैं इश्क के जहर का आदि हो जाऊं।

दिल के पास आपका घर बना लिया,
ख्वाबों में आपको बसा लिया,
मत पूछो कितना चाहते हैं आपको,
आपकी हर खता को अपना मुकद्दर बना लिया।

तेरा इंतजार मुझे हर पल रहता है,
हर पल मुझे तेरा एहसास रहता है,
तुझ बिन धड़कन रूक सी जाती है,
क्योंकि तू मेरे दिल में धड़कन बन कर रहता है।

कपल के लिए रोमांटिक शायरी

कैसे कहें कुछ भी कहा नहीं जाता,
दर्द मिलता है पर सहा नहीं जाता,
हो गया है इश्क आपसे बे-इन्तेहाँ
कि अब तो बिन देखे आपको जिया नहीं जाता।
कपल के लिए रोमांटिक शायरी

ऐ मेरी जिंदगी यूँ मुझसे दगा ना कर,
उसे भुला कर जिंदा रहूँ दुआ ना कर,
कोई उसे देखता है तो होती है तकलीफ,
ऐ हवा तू भी उसे छुवा ना कर।

मोहब्बत करनी आती है नफरतों का कोई ठौर नही,
बस तू ही तू है इस दिल मे दूसरा कोई और नही।

अब न हम तुझे खोएंगे,
अब न तेरी याद में रोएंगे,
अब तो बस हम यही कहेंगे,
अब तो बस तेरे साथ में रहेंगे।

मेरे होठों पर लफ्ज भी अब तेरी तलब लेकर आते हैं,
तेरे जिक्र से महकते हैं तेरे सजदे में बिखर जाते हैं।

हमें फिर सुहाना नज़ारा मिला है,
क्योंकि जिंदगी में साथ तुम्हारा मिला है,
अब जिंदगी में कोई ख्वाहिश नही रही,
क्योंकि हमें अब तुम्हारी बाहों का सहारा मिला है।

नसीब वालों को मिलते है फिक्र करने वाले,
मेरा नसीब देखो मुझे तुम मिल गए।

बिना तेरे मेरी हर खुशी अधूरी है,
सोच तू मेरे लिए कितनी जरूरी है।

तुम्हारे इश्क से बना हूँ मैं,
तुम्हारे इश्क से बना हूँ मैं,
पहले जिन्दा था,
पर अब जी रहा हूँ मैं।

अजनबी की तरह मिले और उल्फत हो गई,
अजनबी दोस्त की तरह मिले और दोस्ती हो गई,
तुमसे तो था सच्ची दोस्ती का इरादा,
लेकिन तुमसे सच्ची मोहब्बत हो गई।

तुम आके मेरे दिल में घर बनाए बैठे हो,
सपनों में भी तुम अपना डेरा जमाए बैठे हो,
ये न पूछना की हम तुम्हे कितना चाहते हैं,
बस ये जान लो की तुम हर अदा से मेरे दिल छुए बैठे हो।

नींद भी नीलाम हो जाती है,
दिलों की महफिल में जनाब,
किसी को भूल कर सो जाना,
इतना आसान नही होता है।

बेस्ट हिंदी शायरी फॉर लवर्स

ये कातिलाना मौसम,
उफ़ ये ज़ालिम हवाएं,
और ये बारिश का समां,
काश आज कोई जादू हो जाए,
और दीदार-ए-महबूब हो जाए।

girlfriend boyfriend shayari in hindi

ऐ हवाओं सुनो जरा,
पैगाम ए मोहब्बत न लाओ,
अगर मिजाज इतना आशिकाना है
तो मेरे महबूब को ही ले आओ।

दिल में न हो जुर्रत तो मोहब्बत नहीं मिलती,
खैरात में इतनी बड़ी दौलत नहीं मिलती।

तुम आओ या न आओ मेरी जिंदगी में,
लेकिन मेरा प्यार तुम्हारे लिया हमेशा था,
हमेशा है, और हमेशा ही रहेगा।

निगाहे नाज करती हैं फलक के आशियाने से,
खुदा भी रूठ जाता है, किसी का दिल दुखाने से।

आप खुद नही जानती आप कितनी प्यारी हो,
जान हो हमारी पर जान से प्यारी हो,
दूरियों से कोई फर्क नही पड़ता,
आप कल भी हमारी थी आप आज भी हमारी हो।

मेरे वजूद में काश तू उतर जाए,
मैं देखूं आईना और तू ही तू नजर आए,
तू हो सामने और ये वक्त ठहर जाए,
और तुझे देखते हुए जिंदगी गुजर जाए।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.