Header Ads

दोस्तों के लिए मज़ाकिया शायरी हिंदी में | Dosti Funny Shayari

दोस्तों के लिए मज़ाकिया शायरी: दोस्ती जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो हमारे जीवन को खुशियों और हंसी की ओर बढ़ाता है। दोस्ती में छुपा है हंसी का सबसे खास और मजेदार अहसास, जो हमारे दोस्तों के साथ बिताए गए समय को यादगार बनाता है। आज की इस पोस्ट में आपको दोस्ती के मजेदार और हास्यपूर्ण पहलुओं को छूने वाली फनी शायरी मिलेगी जीने आप अपने मजाकिया दोस्तों को भेज पाओगे। यह शायरी हमारे दोस्तों के साथ जोक और हंसी के लिए एक अद्वितीय और आत्म-समर्पण से भरपूर रिश्ते को मनाने का मजेदार तरीका है।

Dosti Funny Shayari

dosti funny shayari in hindi

जिन्हें कोयल समझा, वो कौवा निकला,
दोस्ती के नाम पर हौवा निकला,
जो रोका करते थे हमें शराब पीने से
आज उनकी जेब में पौवा निकला।

तेरी दुनिया में कोई गम ना हो,
तेरी खुशियाँ कभी कम न हो,
भगवान तुझे ऐसी आइटम दे,
जो सनी लिओनी से कम ना हो।

ज़रूरी नही हर दोस्त हमदर्द हो,
कुछ दोस्त सर दर्द भी होते हैं

दिल की धड़कन का क्या है,
बड़ी नाज़ुक सी होती है,
बैंक का कैशियर दो हजार के नोट को
दो बार पलट कर देख ले तो भी रुक जाती है

तेरा प्यार पाने के लिए
मैने कितना इंतजार किया
और उस इंतजार में मेने
कितनो से प्यार किया।

पहली नजर में लगा वो मेरी है,
आँखें उसकी झील सी गहरी हैं,
प्रोपोज़ कर कर के थक गए हम,
अब पता चला वो तो बहरी है।

मेरे दोस्त कितने अजीब हे
फिर भी मेरे कितने करीब हे
ना वो कॉल करते हे ना मैसेज
क्या वो मुझसे भी ज्यादा गरीब हे।

मेरे दोस्त को देखकर आज
चाँद भी शरमाया है
लगता हे साले को फिर से
पागल पन का दौरा आया है।

ना रखो जरूरत सितारों की ,
ना ख्वाहिश रखो फालतू यारों की
बस एक दोस्त रखो हमारे जैसा,
जो वाट लगा दे हजारों की।

आज रात आंसुओ की बरसात होगी
फिर वही रुलाने वाली काली रात होगी
फ़ोन न करके दिल दुखाया हे तुमने मेरा
जा तेरे बदन में खुजली सारी रात होगी।

बस इतना ही कहा था मेने उनको
की में तेरे प्यार में बरसो से प्यासा हूँ
और उसने पानी की पाइप मुँह में
डालकर मोटर ही चालू कर दी।

ये दोस्ती नहीं आसान,
बस इतना समझ लीजिये,
बेइज़्ज़ती का दरिया है,
और गालियां सुनते जाना है।

आपके आने से फूल गिर जाते है
आपके आने से फूल गिर जाते है
चश्मा पहन के आया करे
आप क्युकी गमले टूट जाते है।

तू दोस्त नहीं ज़िंदगी है मेरी,
और लानत है मुझे ऐसी जिंदगी पे

मेरी माँ कहती है गलत संगत के दोस्त मत बनाना,
अब उनको क्या पता के इस गैंग का सरदार मै ही हूँ।

आज रात आंसुओ की बरसाद होगी
फिर वही रुलाने वाली काली रात होगी
फ़ोन न करके दिल दुखाया हे तुमने मेरा
जा तेरे बदन में खुजली सारी रात होगी।

यह भी देखें

Maa beti shayari in hindi

Damdaar Attitude shayari

Zindagi ke upar shayari

Good morning shayari

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.