Header Ads

प्यार का इज़हार शायरी हिंदी में | Love Propose Shayari in Hindi

प्यार का इज़हार शायरी: प्यार, जीवन का सबसे खूबसूरत अहसास है, जिसे शब्दों में व्यक्त करना किसी के लिए एक बेहद अद्वितीय और रोमांचक अनुभव होता है। इस लेख में, हम आपको Love Propose Ki Hindi Shayari देंगे जो आप किसी को प्रोपोज़ करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हो। अक्सर लोगों को प्यार का इज़हार करने में झिझक महसूस होती है। लेकिन, इन शायरियों को पढ़ने के बाद आपमें एक अद्भुत विश्वास आएगा और आप अपने दिल की बात ठीक से कह सकोगे।

Love Propose Shayari in Hindi

pyar ka izhaar shayari

तुझसे बस प्यार करना है मुझे,
तेरे साथ हमेशा रहना है मुझे,
ये दुनिया कुछ भी कहे हमारे प्यार को,
मगर तेरा साथ कभी नहीं छोड़ना है मुझे।

एक दिन कह लीजिए जो कुछ है दिल मे आपके
एक दिन सुन लीजिये जो कुछ हमारे दिल मे है

इंतज़ार, एतबार, इज़हार, सब तो किया मेने,
और कैसे बताऊँ की तुमसे कितना इश्क़ किया मेने।

रब से आपकी खुशी मांगते हैं,
दुआओं में आपकी हंसी मांगते हैं,
सोचते हैं आपसे क्या मांगे,
चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है!

इज़हार नहीं करना आता हमें प्यार का,
डरते है दिल ना दुःख जाये कही यार का।

इस एहसास में ख़ुशी है पर इसे मैं दिखा नहीं सकता,
प्यार करता हूँ तुमसे मैं चाह कर भी छुपा नहीं सकता।

रब से फरियाद बस तेरी एक नजर की करते हैं।
अपनी धड़कनों पर हम तेरा ही नाम लिखते हैं।

हर दुआ में तुझे मांगू सबसे पहले और सबसे ज्यादा।
चाहे दुनिया रूठ जाए तुझे नहीं रूठने दूंगा ये मेरा है पक्का वादा।

ये वादा है हमारा ना छोडेंगे कभी साथ तूम्हारा,
जो गये तूम हम को भूल कर, ले आयेंगे पकड कर हाथ तुम्हारा 

कसूर तो था इन निगाहों का जो चुपके से उनका दीदार कर बैठी
हमने तो खामोश रहने की ठानी थी पर बेवफा जुबान इज़हार कर बैठी

इश्क हुआ प्यार हुआ,
अब इज़हार करना बाकी है,
हम ने तो दिल तुम्हें दे दिया,
पर अभी मेरी जान बाकी है।

राहों में बिछा के मोहब्बत अपनी,
प्यार के सफर पर ले जाना है तुझको।

इस कदर हम आपकी मोहब्बत में खो गए,
बस एक नज़र पड़ी और हम आपके हो गए।

मैं दिन का उजाला तू रात के चाँद की तरह,
चल फिर मिल जाये दोनों किसी शाम की तरह।

ये दिल तुम से प्यार करना चाहता है,
अपनी मोहब्बत का इकरार करना चाहता है। 

प्यार का इज़हार शायरी

प्यार का इज़हार शायरी
गली से गुज़र जाओ मेरी
तुम्हारा दीदार हो जाए।
नज़रों से नज़रे मिल जाए
तो इज़हार हो जाए।

बस तेरी एक झलक ही काफी है,
मुझे ज़िंदा रहने के लिए,
बस तेरी एक मुस्कराहट ही काफी है,
मुझे प्यार का सुकून दिलाने के लिए

है मोहब्बत मुझसे
तो इजहार कर दे,
किसी और से है तो
पहले जाहीर कर दे।

मुझसे नफ़रत है अगर
तुमको तो इज़हार करो,
वरना मै करता हूं इज़हार
तुम इकरार करो।

उनकी ये ख़्वाहिश है हम जुबां से इज़हार करे
हमारी ये आरज़ू है वो दिल की जुबां समझ ले

बेकरारी है मेरे रातो मे मगर तू चैन से सो जाता है
इजहार है मेरे लफ्जो मे मगर तू सुन कहां पाता है
इंतजार है मेरे हर लम्हो मे मगर तू नही आता है

सब इजहार करने लगे है
हम इंतजार करने मे लगे है
ये कैसी मोहब्बत है
हम उनका दीदार पाने को भी तरसने लगे है

मुझे अब तुम से डर लगने लगा है
तुम्हें मुझ से मोहब्बत हो गई क्या

इश्क़ के इज़हार में हर-चंद रुस्वाई तो है
पर करूँ क्या अब तबीअत आप पर आई तो है

सब कुछ हम उन से कह गए लेकिन
ये इत्तिफ़ाक़ कहने की थी जो बात वही दिल में रह गई

हाल-ए-दिल क्यूँ कर करें अपना बयाँ अच्छी तरह
रू-ब-रू उन के नहीं चलती ज़बाँ अच्छी तरह

मुझ से नफ़रत है अगर उस को तो इज़हार करे
कब मैं कहता हूँ मुझे प्यार ही करता जाए

ज़बान दिल की हक़ीक़त को क्या बयाँ करती
किसी का हाल किसी से कहा नहीं जाता

दिल ने तुझको चुन लिया है,
तुम भी इसको चुन लो ना।

कसूर तो था ही इन निगाहों का
जो चुप के से दीदार कर बैठा,
हमने तो खामोश रहने की ठानी थी
पर बेवफा ये जुबान, इज़हार कर बैठा।

तुमने अपनी आँखों से मेरा दिल
खरीद लिया है,
अब तुम बताओ की
तुम मेरे नाम कब होगे। 

यह भी देखें

जन्मदिन पर शायरी और स्टेटस

मेहनत पर शायरी हिंदी में

दोस्त के लिए हिंदी शायरी स्टेटस

गुलाब के फूल पर प्यार भरी शायरी

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.