Header Ads

पति के लिए शायरी हिंदी में | Husband Love Shayari in Hindi

पति के लिए शायरी हिंदी में: इस संसार में ऐसी कोई पत्नी नहीं है जो यह बता सके की वह अपने पति से कितना प्यार करती है। जब हम विचार करते हैं कि प्यार और सम्बंधों का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा क्या होता है, तो शायद हमारे मन में पति-पत्नी का रिश्ता पहले आता है। आज के इस लेख में आपको Love Shayari for Pati in Hindi मिलेगी जिसके माध्यम से आप अपने प्यार को व्यक्त कर पाएंगी।पति और पत्नी का रिश्ता जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसमें प्यार, समर्पण, और समझदारी का संघ होता है। इस लेख में, हम पति और पत्नी के रिश्ते को एक नए दृष्टिकोण से देखेंगे, और उन्हें प्रेम और शायरी की माध्यम से व्यक्त करेंगे।

Husband Love Shayari in Hindi

हर दिन की शुरुवात हो मेरा प्यार मेरे साथ हो
आपके हाथ में मेरा हाथ हो और मेरी हर
सुबह आपके साथ हो

pati love shayari in hindi

हर वक़्त मुस्कुराना आपकी फितरत में है
और ये मुस्कुराहट बनाये रखना
हमारी किस्मत में है

न जाने क्यों हर जगह सिर्फ ज़िक्र आपका होता है
शायद इस दिल को सबसे ज्यादा  फ़िक्र आपका होता है।

जिंदगी के सफर में आपका साथ निभाना है हमको
कितना चाहते है हम ये बताना है हमको।

पति पत्नी में कोई रूठे तो इक दूजे को मना लो
दिल उठे मोहब्बत के अरमान तो खुलकर बता दो।

बड़ा ही मीठा नशा है आपकी हर बात में
हर वक्त बस आपको ही सुनने का मन करता है।

हमें किसी चीज की कोई भी नही है खुदा से फरमाइश
तुम जैसा बहुत ही प्यारा पति पाकर पूरी हो गई हमारी ख्वाहिश।

तुम्हारे साथ रहकर मेरी जिंदगी जन्नत सी बन गई
तुम्हे पाकर मैं जिंदगी में मेरी पुरी मन्नत हो गई।

मुंह खोलते ही हम तेरी ही बात करते हैं
क्या बताए हम आपको कितना याद करते हैं।

पति के लिए शायरी हिंदी में

आपने मेरी ज़िन्दगी को कुछ इस तरह संवारा है
की दिल की हर धड़कन पर बस नाम तुम्हारा है।

पति के लिए शायरी हिंदी में

बस थोड़ा सा तुम हमें समझो हम तुम्हे तुम तक समझेंगे
यूँ भी कोई मिले फिर दुनियादारी की फिक्र क्यों करे हम।

रिश्ता बचाने के लिए झुकना पड़े तो झुक जाओ
अगर हर बार तुम्हें ही झुकना पड़े तो रूक जाओ।

पति-पत्नी के रिश्ते की शान बन जाओ
एक दूसरे के लबो की मुस्कान बन जाओ।

यादें अक्सर होती है सताने के लिए,
कोई रूठ जाता है फिर मान जाने के लिए,
रिश्तें निभाना कोई मुश्किल तो नहीं,
बस दिलों में प्यार चाहिए उसे निभाने के लिए।

ऐसे रिश्तों का बड़ा मोल होता है,
जिसमें जिम्मेदारियाँ बड़ी होती है।

रिश्ता बचाने के लिए झुकना पड़े तो झुक जाओ,
अगर हर बार तुम्हें ही झुकना पड़े तो रूक जाओ।

मैं सादगी में झुक क्या गई,
आपने हमें गिरा हुआ समझ लिया।

रिश्तें गर बंधे हो “दिल” की डोरी से,
तो दूर नहीं होते किसी भी “मजबूरी” से।

Romantic Shayari for Husband

नज़रें कुछ न कुछ जरूर बोलती हैं
ख़ैर हमारे सनम तो हमारे करीब ही है

Romantic Shayari for Husband

हजारो महफिल है लाखो मेले है
पर जहां तुम नही वहां हम नही

कीमती चीज़े मुझे बहुत पसंद है
इसका सबसे बड़ा सबूत तुम हो

सवाल बहुत थे पहले अपने दिल से
तुम जवाब बन के ही आ गए

मोहब्बत में झगड़ा जरूरी है
पर झगड़े का उसूल मत तोड़ो
अपने यार को कभ रोता मत छोड़ो

मैं लव हूँ मेरी बात हो तुम
मैं तब हूँ जब साथ हो तुम

लबों पे मुस्कान की वजह हो तुम
जिंदगी में प्यार की जगह हो तुम

हिरासत में हूँ मैं तेरे हसीन ख्वाबों की
बस दुआ हैं कोई जमानत न करा दे हमारी।

रहने दो मुझको उलझा हुआ सा तुझसे
सुना है सुलझाने से धागे अलग हो जाते है

लेकर बाहो में तुझे तुझमें खो जाना है
भूल कर जहां को सनम
मुझे सिर्फ तुमसे दिल लगाना है

तुमसे इश्क बेशुमार होने लगा है
तेरी चाहत में ये दीवाना शायर होने लगा 

कुछ और मुझे अब खुदा से नहीं चाहिए
आप मिले मेरी जिंदगी मुझे मिल गई 

इन्हें देखना न भूलें

दिवाली शायरी हिंदी में

माँ बेटी के लिए शायरी हिंदी में

परिवार शायरी हिंदी में

प्रेमी प्रेमिका के लिए शायरी

प्यार में पागल शायरी

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.