Header Ads

भाई के जन्मदिन पर शायरी हिंदी में | Brother Birthday Shayari in Hindi

भाई के जन्मदिन पर शायरी: भाई हमारे जीवन का अनमोल रत्न होते हैं, वे हमारे साथ बड़े होते हैं, हमारी सखा होते हैं, और हमारे दिल के क़रीब होते हैं। अपने भाई को जन्मदिन की बधाई देने के लिए आप उन्हें जन्मदिन की शायरी भेज कर अपना प्यार व्यक्त कर सकते हैं। उनके जन्मदिन पर उन्हें विशेष तरीके से याद करना और उन्हें खुश करना हमारा कर्तव्य होता है। इस खास मौके पर, हम आपके लिए कुछ खूबसूरत जन्मदिन शायरी लाए हैं, जो आप अपने प्यारे भाई को सुना सकते हैं और उनके दिल को छू ले सकते हैं।

Happy Birthday Brother Shayari in Hindi

brother birthday shayari in hindi

ना कोई गिला करता हूँ
और ना ही कोई शिकवा करता हूँ,
बस हमेशा रहे तू खुश
रबसे यही दुआ करता हूँ॥
Happy Birthday Bhai

मेरा भाई हमेशा मेरी साइड नहीं रहता,
पर हमेशा मेरे दिल❤️में जरूर रहता है।
बर्थडे मुबारक मेरे भाई…!🎁

ऐसी क्या दुआ मांगु जो
तेरे चेहरे पर खुशियों के फूल खिला दे,
पर ये दुआ है मेरी सितारो से सजी
रोशनी आपकी तक़दीर बना दे।

बर्थडे की बाहर आई है,
आपके लिए Best wishes लायी है,
आप करो हमेशा Smile
इसलिए God से ये दुआ मांगी है।

ले आओ गुलाबजामुन और रसमलाई,
आज मेरे भाई का है बर्थडे,
भाई को जन्मदिन को ढेरो बधाई। 

मम्मी का प्यार और पापा की सख्ताई ,
दोनों का प्यार जिनसे मिला मुझे,
वो है मेरा बड़ा भाई. हैप्पी बर्थडे, भैया।

सोना भेजू या चांदी भेजू,
कोई कीमती पत्थर हो तो बताना,
जो खुद कोहिनूर का हीरा हो, उसे क्या हीरा भेजूं। 

हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश तुम्हारी
और खुशियों का जहां मिले तुझे
अगर आज मांगों तुम आसमान का तारा
तो खुदा दे सारा आसमान तुझे

भाई के जन्मदिन पर शायरी

मेरी दुआ है की हर कदम पर आपकी कामयाबी हो,
हर सफलता पे आपका नाम हो,
किसी भी मुश्किल में आप हार न माने,
हमारी दुआ हर दम आपके साथ हो।

भाई के जन्मदिन पर शायरी

हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश तुम्हारी,
और मिले खुशियों का जहान तुम्हे,
अगर आज तुम मांगो आसमान का एक तारा,
तो भगवान दे दे सारा आसमान तुझे।

शुभ दिन आये ये आपके जिंदगी में हज़ार बार,
हम आपको जन्मदिन मुबारक कहते रहें हर बार।

भाई-बहन के रिश्ते बड़े होते हैं,
क्योंकि ये दिल से जुड़े होते हैं।

फूलों ने अमृत का जाम भेजा है,
सूरज ने गगन से सलाम भेजा है,
मुबारक हो आपको नया जन्मदिन,
तहे-दिल से हमने ये पैगाम भेजा है
Happy Birthday to you Bro.🎂

ज़िन्दगी की सारी खुशियाँ मिले तुझी,
बस तुम बर्थडे पार्टी देना मत भूलना।

न गिला करता हूँ न शिकवा करता हूँ,
तू सलामत रहे बस यही दुआ करता हूँ।
जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे भाई।

भाई है ये दिन बहुत खास,
लेके स्पेशल वाला केक
तू जाना मेरे पास,
मानायेंगे हैप्पी बर्थडे टू माय ब्रदर।

सितारों से आगे भी कोई जहान होगा,
जहा के सारे नज़रों की कसम,
आपसे प्यारा वहां भी कोई न होगा मेरे प्यारे भाई,
जन्मदिन मुबारक हो।

Happy Birthday Bro Status in Hindi

भाई-बहन के रिश्ते बड़े होते हैं,
क्योंकि ये दिल से जुड़े होते हैं

Happy Birthday Bro Status in Hindi

जिसके सर पर भाई का हाथ होता हैं,
हर परेशानी में उसके साथ होता हैं,
लड़ना झगड़ना फिर प्यार से मनाना,
तभी तो इस रिश्ते में इतना प्यार होता हैं
Happy Birthday Bhaiya

चाहें कितनी भी पतली क्यों न हो जाऊ,
भाई हमेशा कहता हैं कम खाया कर मोटी..

भाई के जन्मदिन के मौके पर
सारी दूरियां मिटा देते है,
सारे झगडे भुला देते है,
सिर्फ एक बात याद रखते है

मिला है कितना प्यार मुझे तुमसे ओ भईया,
कैसे मैं ये लफ़्ज़ों में बतलाऊँ,
तुम रहो खुश हमेशा इसी दुआ के साथ,
जन्मदिन मुबारक सबसे पहले आपको

दुश्मन हो कितने भी पापी
उसके लिए सिर्फ हम दो भाई ही काफी

मेरा भाई है मेरी शान,
इस पर है सब कुर्बान
हेप्पी बर्थ डे भाई

भगवान का बहुत शुक्रिया अदा करता हूँ,
कि, तुम जैसा भाई उसने मुझे दिया है,
Many Many Happy Return of the day my Bro

पहनता है रंग-बिरंगी टाई,
तभी तो हीरो लगता है अपना भाई

ये शुभ दिन आये आपके जिवन में हज़ार बार,
हम आपको जन्मदिन मुबारक कहते रहें हर बार
Happiest Birthday to You Bhai. 

आपको यह भी पसंद आएंगे

माँ के लिए जन्मदिन शायरी 

लव शायरी इन हिंदी

दोस्तों के लिए मज़ाकिया शायरी

सुप्रभात शायरी हिंदी में 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.