Header Ads

मूड ऑफ शायरी हिंदी में | Mood Off Status in Hindi

मूड ऑफ शायरी हिंदी में: भावनाओं का सफर हर किसी के जीवन में अद्वितीय होता है। कभी-कभी हमारी दुनिया खुशियों और उदासीयों के बीच में झूमती रहती है, और इस सफर का सबसे अच्छा तरीका है शायरी के माध्यम से अपने भावनाओं को अभिव्यक्त करना। मूड ऑफ शायरी एक ऐसा जरिया है जिससे हम अपने मन की गहराइयों में छिपी भावनाओं को साझा कर सकते हैं, और दूसरों को भी उन भावनाओं का महसूस करने का अवसर प्रदान कर सकते हैं। तो आइये देखते हैं मूड ऑफ हो जाने पर कुछ शायरियां और स्टेटस।

Mood Off Shayari Status in Hindi

mood off shayari

वो क्या रोयेगी मेरी दर्द पे जिसका दिल
फ़िदा है दुनिया के हर मर्द पे।

गुजर गयी आज का दिन भी यु ही बेवजह
ना मुझे तुम्हारी याद आयी न तुझे मेरा ख्याल।

धमकी दी है मेरे दिल ने इस बार।
याद करो नाज़ को बरना धड़कना छोड़ दूंगा।

कितने बदनसीब हो तुम तुमने उस
शख्स को खोया है जो अपने खुदा
से तेरी बाते करता था।

सोचता हु अब तुझे भूल जाऊ
तेरी यादो से इतना दूर जाउ
तू चाहकर भी मुझे ढूंढ न सका
मैं इस कदर खो जाउ

जब तुम भी नहीं समझे तब समझ
आया यहाँ पर कोई किसी का दर्द नहीं समझता।

आईने पर नजर पड़ी एक दिन
मुझे कोई देखा देखा सा नजर आया।

तू पहली नहीं है जो इस दिल को तोडा है
तेरे बाद भी बहुत लोग आएंगे जो इस
दिल को दिखाएंगे।

प्यार तभी करो जब निभा सको
बाद में मजबूरियों का सहारा लेकर
किसी को छोड़ देना अच्छी बात नहीं है।

समझ जाएगी जीते जी वेवफाई क्या
होती है जब तुझपे बीतेगी।

मूड ऑफ शायरी हिंदी में

ज़िंदगी का हर जख्म उसकी मेंहरवानी है
मेरी ज़िंदगी एक अधूरी कहानी है।
मिटा देता मैं सीने से हर दर्द
लेकिन ये दर्द उसकी आखड़ी निशानी है।

मूड ऑफ शायरी हिंदी में

कोई पूछ रहा है मेरे ज़िंदगी की कीमत
मुझे याद आ रहा है तेरा हल्का सा मुस्कुराना।

तूने मेरी ज़िंदगी का मजाक बना रखा है
जाना है तो जाईये न ये आना फिर जाना
फिर जाके वापस आना क्या लगा रखा है।

तुम मेरी आखड़ी मोहब्बत हो
अब जिसे भी होगा तमाशा ही होगा।

ए ईद तुम्हे मैं क्या बताऊँ मैंने
ऐसे भी लोग भी खोये हैं जो
मेरी ईद हुआ करते थे।

वो कहते हैं मेरे साथ रहो मेरे आसपास रहो
मेरे इसक में दिन रात रहो मतलब बर्वाद थे
बर्वाद हैं और बर्वाद रहो।

चाहे कुछ भी हो, या आज कितना भी बुरा लगे,
जीवन चलता रहता है, और कल बेहतर होगा।

मैं खुद से ही दूर होता जा रहा हूं
तुम सब तो फिर भी गैर हो।

कभी-कभी आपको तब तक एहसास नहीं होता
कि आपका मूड ख़राब है जब तक
कोई दूसरा व्यक्ति आपके पास नहीं आता।

इश्क़ लिखना चाहा तो कलम भी टूट गयी,
ये कहकर अगर लिखने से इश्क़ मिलता तो,
आज इश्क़ से जुदा होकर कोई टुटता नहीं

हमें तो उनके साथ वक़्त गुज़ारने के लिए
भी इज़ाज़त लेनी पड़ती थी,उन्होंने बिना
इज़ाज़त लिए हमारा दिल तोड़ दिया 

Mood Off Whatsapp Status in Hindi

जहर देता हैं कोई कोई दवा देता हैं.
जो भी मिलता हैं मेरा दर्द बढ़ा देता हैं

Mood Off Whatsapp Status in Hindi

जब तक यह आपके साथ नहीं होता,
तब तक आप नहीं जानते कि
यह कैसा लगता है।

तुझे चाहा, तुझे बताया,
पर हक कभी ना जताया
कभी तुझसे दूर होकर खुद रोये बहुत
पर तुझको कभी न सताया

मुझको छोड़ने की बजह तो बता जाते
तुम मुझसे बेज़ार थे या हम जैसे हज़ार थे।

भुला देंगे तुमको ज़रा सब्र तो कीजिये
आपकी तरह मतलबी बनने में
थोड़ा वक़्त तो लगेगा हमे।

टूट गया है दिल
नए सपनों को फिर से क्यों सजाएं,
छोटी-सी जिंदगी है
इसे बार-बार क्यों आजमाएं।

सच्ची मोहब्बत भी हम करते है,
वफ़ा भी हम करते है,भरोसा भी
हम करते है,और आखिर में तन्हा
जीने की सजा भी हमे ही मिलती है

यह दुनिया नहीं समझ पाएगी उस दर्द को,
जो दिल टूटने पर होता है किसी मर्द को।

कोई मैसेज मत करो,
आज Mood off है। 

यह भी देखें

दोस्त के लिए हिंदी शायरी स्टेटस 

गुलाब के फूल पर प्यार भरी शायरी

दोस्तों के लिए मज़ाकिया शायरी

माँ बेटी के लिए शायरी

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.