Header Ads

हार्ट टचिंग लव शायरी हिंदी में | Heart Touching Love Shayari in Hindi

हार्ट टचिंग लव शायरी हिंदी में: प्यार, ज़िंदगी का सबसे ख़ास और रहस्य से भरपूर एहसास है। यह वो जज्बा है जो हमारे दिल के करीब होता है और हमें उस अद्भुत सौंदर्य की तरफ खींच लेता है जो हमारे जीवन को रंगीन बनाता है। अगर आप भी प्यार के ऊपर हार्ट टचिंग शायरी चाहते हैं तो आप बिलकुल ठीक जगह पर आये हैं। यह Heart Touching Love Shayari आपको प्यार को समझने के लिए काफी काम आएगी। प्यार का इस्तेमाल हिंदी शायरी के माध्यम से अपने भावनाओं को अभिव्यक्त करने का एक सुंदर तरीक़ा है, और यह आर्टिकल आपको उन दिलचस्प और दिल को छू लेने वाले प्यार भरे शेरों के साथ परिचय कराएगा।

Heart Touching Love Shayari in Hindi

कैसे जा सकते है हम आपसे दूर
आपके बिना हमारा कही दिल नही लगता
कुछ इस कदर मोहब्बत है आपसे

heart touching love shayari in hindi

वादा है मेरी जान ना तो तेरी जगह
कोई ओर ले सकता है
ओर ना ही मैं किसी को लेने दूंगा।

तेरी गजलो में छुपा हुआ इक राज हूं मैं
तेरे अल्फाजो में महकता हुआ गुलजार हूं मैं

तेरी नाराजगी में भी हम अपना सब्र नही खोते है
इसीलिए तो हम तेरी चाहत पर दीवाने होते हैं।

ना जाने किस तरह का प्यार कर रहे है हम
जिनसे दिलगी है उनसे ही दूर हो रहे है हम।

तेरे दिल से मुझे मोहब्बत बेशुमार है
तुम्हे पाने की ख्वाहिश है
इस दिल में हजार हैं।

तुम रहती हो साथ तो
सब खूबसूरत लगता है
ये टूटा हुआ दिल भी
अब मुझे महल लगता है।

तुमसे मोहब्बत करने
की सजा और क्या होगी
तेरे बिना जिंदा हूं मैं अब तक
इससे ज्यादा और क्या होगी।

होश हवास मेरे दोनों खोने लगे हैं
हम भी दीवाने तेरे होने लगे हैं

हार्ट टचिंग लव शायरी हिंदी में

गलती हो गई थी मगर अब याद रखेंगे
मोहब्बत जब भी हो अब विवाह के बाद करेंगे

हार्ट टचिंग लव शायरी हिंदी में

उसका रिश्ता जिस्म से था तो टूट गया
मेरा रिश्ता रूह से है मैं कैसे तोड़ सकती हूं

किसी ने क्या खोजा यह वक्त बताएगा
किस वजह से खोजा यह ज्यादा बेहतर बताएगा

वक्त वक्त की बात है
जो पहले गालियां देते थे
आज तालियां मारने को मजबूर हैं।

मै तेरे लिए सारी दुनिया से लड़ने को तैयार हूँ
क्युकी इस बेवफाई की दुनिया में
तू मेरा सच्चा प्यार है।

तुम भी देखो मुझे गौर से एक दिन
बस एक यही तमन्ना दिल में है।

पसंद तो हम भी आ जाते लोगो को
पर शक्ल हमारी अच्छी नहीं और
दिल किसी ने देखा नहीं

कुछ तो बता जिंदगी अपना पता
हम यूं ही चल रहे हैं एक अनजान रास्ते पर।

दिन को तबाह कर नींदों को उड़ाता है
यह टूटा दिल भी कितना शोर मचाता है।

चलो माना हम हैं आपके गुनहगार
पर थोड़ा सा आपको छेड़के
आता है आप पर बहुत सारा प्यार

 इन्हे देखना न भूलें

Happy Diwali 2023 Shayari

Pyar Me Pagal Shayari

Shayari for Boyfriend in Hindi

Premi Premika ke Liye Shayari in Hindi

Pati Patni Love Shayari

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.