Header Ads

बॉयफ्रेंड के लिए शायरी हिंदी में | Love Shayari for Boyfriend

बॉयफ्रेंड के लिए शायरी हिंदी में: कैसा रहेगा अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को प्यार भरी लव शायरी भेजें? आपके बॉयफ्रेंड के साथ बिताए गए पल कभी-कभी जिन शब्दों से व्यक्त नहीं किए जा सकते हैं, वो हैं आपके दिल की गहराइयों में छूपी भावनाओं की सच्चाई। शायरी एक ऐसा माध्यम है जिसके माध्यम से आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी भावनाओं को साझा कर सकते हैं और उन्हें अपनी मोहब्बत का इज़हार कर सकते हैं। आज की इस पोस्ट में आपको आपके बॉयफ्रेंड के लिए लव शायरी मिलेगी जिससे आप अपना प्यार व्यक्त कर पाओगे।

Love Shayari for Boyfriend in Hindi

हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक तुम मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई

love shayari for boyfriend in hindi

उदास नही होना क्योकि मैं साथ हूँ,
सामने न सही पर आस पास हूँ,
पलकों को बंद कर जब भी दिल में देखोगे,
मैं हर पल तुम्हारे साथ हूँ।

ना उसने मनाया ना मैंने कोशिश किया,
बस इसी तरहा हमारे रिश्ते ख़तम हो गए

कबूल हो गई हर दुआ हमारी,
मिल जो गई हमें चाहत तुम्हारी,
अब नही चाहत है दिल में हमारे कुछ,
जब से मिल गई है मोहब्बत तुम्हारी

खींच लेती है मुझे उसकी मोहब्बत,
वरना मै बहुत बार मिली हूँ आखरी बार उससे।

आखों की गहराई में तेरी खो जाना चाहता हूँ,
आज तुझे बाँहों में लेकर सो जाना चाहता हूँ,
तोड़ कर हदे मैं आज सारी,
तुझे अपना बना लेना चाहता हूँ।

मिलने को तो दुनिया में कई चेहरे मिले,
पर तुम सी मोहब्बत हम खुद से भी न कर पाए।

छुपा लो मुझे अपने साँसों के दरमियाँ,
कोई पूछे तो कह देना जिंदगी है मेरी

पास आने की उम्मीद थी जिनसे,
वही फासले बनते चले गए,
हम तो उनके पास जाने की कोशिश में थे,
पर ना जाने क्यों वो दूरियां बढ़ते चले गए।

जो तुम्हें खुशी में याद आए
समझो तुम उससे मोहब्बत करते हो
और जो तुम्हें ग़म में याद आए समझो
वह तुमसे मोहब्बत करता है

बॉयफ्रेंड के लिए शायरी

तू आए ना आए, ये मर्ज़ी तुम्हारी है
पर हमेशा मुस्कुराए ये चाहत हमारी है।

बॉयफ्रेंड के लिए शायरी

ना तुम हमसे मिलो,ना हम गुजारिश करेंगे
खुश रहो जहाँ रहो बस खुदा से यही सिफारिश करेंगे।

पसन्द बदल सकती है
लेकिन प्यार नहीं बदलता।

तुमसे ही रूठ कर तुम्ही को याद करते हैं
हमे तो ठीक से नाराज़ होना भी नहीं आता।

सब खुश है अपनी दुनिया में
अब किसी को भी शायद मेरी जरूरत नहीं है।

तुझे कोई और भी चाहे
इस बात से दिल थोडा थोडा जलता है
पर फखर है मुझे इस बात पे कि
हर कोई मेरी पसंद पे ही मरता है।

साथ भीगें बारिश में अब यह मुमकिन नहीं
चलो भीगतें हैं यादों में, तुम कहीं हम कहीं।

मेरी बेपनाह मोहब्बत का एक ही उसूल है
मिले या ना मिले तू हर हाल में क़ुबूल है।

कुछ इतने खामोश हुआ करते है,
वो शरेआम नही हुआ करते है,
कुछ रिश्ते सिर्फ महसूस हुआ करते है,
उनके कोई नाम नही हुआ करते है।

ऐसा सहारा बनेंगे तुम्हारा कि कभी टूट ना पाओगे।
और इतना चाहेंगे तुम्हें कि कभी रूठ ना पाओगे।

मुस्कुराहट तब ज्यादा खूबसूरत होती है,
जब मुस्कुराने की वजह साथ होती है

Romantic Love Shayari for Him

उसके फैसले पर अगर सवाल उठाऊ,
तो किस काम का मेरा इश्क़ है।

Romantic Love Shayari for Him

छुपा लो मुझे अपने साँसों के दरमियाँ,
कोई पूछे तो कह देना जिंदगी है मेरी

आँखों में वफा हो तो पर्दा दिल का ही काफी है,
नहीं तो नक़ाब से भी होते हैं इशारे मोहब्बत के

लम्हे ये सुहाने साथ हो न हो,
कल में आज ऐसी बात हो न हो,
आपसे प्यार हमेशा दिल में रहेगा,
चाहे पूरी उम्र मुलाकात हो न हो

खींच लेती है मुझे उसकी मोहब्बत,
वरना मै बहुत बार मिली हूँ आखरी बार उससे

पहले प्यार के लिए दिल जिसे चाहता है,
वो हमे मिले या ना मिले दिल पे राज हमेशा उसी का होता है

कबूल हो गई हर दुआ हमारी,
मिल जो गई हमें चाहत तुम्हारी,
अब नही चाहत है दिल में हमारे कुछ,
जब से मिल गई है मोहब्बत तुम्हारी

आप नही तो जिन्दगी में क्या रह जाएगा,
दूर तक तनहाइयों का सिलसिला रह जाएगा,
हर कदम पर साथ चलना पिया मेरे ,
वरना आपका ये हमसफ़र अकेला रह जाए

इन्हे भी देखें

प्रेमी प्रेमिका के लिए प्यार भरी शायरी

पति पत्नी के लिए शायरी

ऐटिटूड शायरी हिंदी में

गले लगाने वाली शायरी

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.